रिपोर्ट - बोरावड़ से मुकेश जोया प्रेम प्रकाश मुरावतिया बने तीसरी बार लायंस क्लब के अध्यक्ष !


रिपोर्ट - बोरावड़ से मुकेश जोया

प्रेम प्रकाश मुरावतिया बने तीसरी बार लायंस क्लब के अध्यक्ष !


मकराना  लायंस क्लब के तीसरी बार अध्यक्ष बनने पर प्रेम प्रकाश मुरावतिया का  स्वागत किया गया! मकराना पंचायत समिति सदस्य प्रेम प्रकाश मुरावतिया को लायंस क्लब मकराना का तीसरी बार अध्यक्ष चुने जाने पर सभी मकराना वासियों में खुशी की लहर अध्यक्ष बनने की घोषणा होने के बाद  भाजपा शहर मंडल के द्वारा प्रेम प्रकाश मुरावतिया का माला व दुपटा पहनाकर स्वागत किया गया |  इस अवसर पर प्रेम प्रकाश मुरावतिया  ने बताया कि आने वाली 5 जुलाई को ब्लड डोनेशन में सभी को आने का आग्रह किया उन्होंने यह भी विश्वास दिलाया कि किसी भी भाई को कहीं भी रक्त की जरूरत हो तो मुझे सेवा का मौका दें इस अवसर पर मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया शहर मंडल अध्यक्ष घनश्याम सोनी शहर महामंत्री विक्रम सिंह सर्वेसर मांधनिया मंडल कोषाध्यक्ष बजरंग जाट लिया राजेंद्र व्यास विनोद जोशी राधेश्याम जाटलिया जुगल जाटलिया  श्री भगवान काबरा सुभाष रेगर कानाराम मुवाल अशोक व्यास उपस्थित रहे|

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।