RR vs CSK Live Score: संजू सैमसन ने जीता टॉस, राजस्थान पहले करेगी बैटिंग


RR vs CSK Live Score IPL 2023 Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings: पहली भिड़ंत में संजू सैमसन की आर्मी माही की सीएसके पर भारी पड़ी थी। 15 साल बाद चेपॉक में राजस्थान ने जीत का स्वाद चखा था। ऐसे में चेन्नई राजस्थान के घर में घुसकर हार का हिसाब चुकता करना चाहेगी।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। RR vs CSK Live Score Updates: आईपीएल 2023 के 37वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स (RR) से हो रही है। दोनों टीमें इस सीजन में दूसरी बार एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरी हैं। राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया है। 

पहली भिड़ंत में संजू सैमसन की आर्मी माही की सीएसके पर भारी पड़ी थी। 15 साल बाद चेपॉक में राजस्थान ने जीत का स्वाद चखा था। ऐसे में चेन्नई राजस्थान के घर में घुसकर हार का हिसाब चुकता करना चाहेगी।

सीएसके ने अपने पिछले तीनों मुकाबले जीत हैं। केकेआर को घर में हारकर टीम राजस्थान पहुंची है। सीएसके 10 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। वहीं, राजस्थान ने अपने पिछले दोनों मुकाबले में हार का स्वाद चखा है। वह प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है।

RR vs CSK प्लेइंग 11

 

RR vs CSK Live Score: राजस्थान ने जीता टॉस

 

 संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। राजस्थान ने एक बदलाव किया है। ट्रेंट बोल्ट नहीं खेल रहे हैं। एडम जम्पा को मौका दिया गया है। 

RR vs CSK Live Score: चेन्नई और राजस्थान के बीच हेड टू हेड

 

 आईपीएल के इतिहास में राजस्थान और चेन्नई के बीच कुल 27 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें सीएसके ने 15 तो राजस्थान ने 12 बार जीत दर्ज की है। राजस्थान पर सीएसके का पलड़ा भारी रहा है।

RR vs CSK Live Score: पिच का हाल

 

 जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में गेंदबाजों का बोलबाला रहता है। तेज गेंदबाजों से लेकर स्पिनर्स तक हर किसी को इस पिच से काफी मदद मिलती है। जयपुर के होम ग्राउंड पर इंडियन प्रीमियर लीग में सिर्फ एक ही बार 200 प्लस का टोटल बन सका है।

RR vs CSK Live Score: आईपीएल 2023 में दूसरी बार भिड़ेंगी दोनों टीमें

 

 राजस्थान और चेन्नई इस सीजन दूसरी बार एक दूसरे के आमने सामने होगीं। पहली बार की भिड़ंत में राजस्थान ने चेन्नई को उनके घर में हराया था। अब चेन्नई हिसाब चुकता करने के लिए राजस्थान पहुंची है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।