मेधावी छात्राओं को रोटरी क्लब  की ओर से अध्ययन अध्यापन हेतु टेबलेट प्रदान किए


रोटरी क्लब पीलीभीत मैं गरीब कन्याओं को दिए टेबलेट आज रोटरी क्लब आफ पीलीभीत ने जनपद के स्कूलों की अत्यधिक गरीब 11 वीं कक्षाओं के मेधावी छात्राओं को रोटरी क्लब  की ओर से अध्ययन अध्यापन हेतु टेबलेट प्रदान किए।। रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ मनोज गुप्ता ने बताया की अंतर्राष्ट्रीय रोटरी क्लब की अध्यक्षा जेनिफर जॉन्स के आवाहन पर रोटरी क्लब डिस्ट्रिक्ट ३110 के गवर्नर  रो,पवन अग्रवाल  ने पिछले वर्ष 1 जुलाई को कन्याश्री कार्यक्रम का प्रारंभ जनपद में कन्याओं के लिए साइकिल प्रदान करने के साथ किया था ,,वर्ष के अंत में रोटेरियन पवन अग्रवाल  की प्रेरणा से समापन भी कन्याओं को अध्ययन अध्यापन के लिए टेबलेट बांटने के साथ किया जा रहा है ।।आज एकता नगर स्थित बैनहर स्कूल में कुमारी अंशिका वर्मा छात्रा आरया कन्या इंटर कॉलेज कक्षा 11 की छात्रा जिसके माता-पिता मजदूर हैं, लेकिन यह मेधावी छात्रा है तथा नंबर दो प्रगति राठौर इसके पिता स्वर्गवासी हो गए हैं और यह अत्यंत गरीब है इसकी फीस  भी रोटेरियंस द्वारा ही जमा की जाती है ,इन दोनों छात्राओं को आज एक समारोह में बैनहर स्कूल की संस्थापक श्रीमती रंजीत सैहमि ने टैबलेट्स प्रदान किए।। आज के कार्यक्रम में बोलते हुए वरिष्ठ चिकित्सक डॉ एस के अग्रवाल ने कहा रोटरी क्लब ने जो जन जन के लिए और विशेषकर कन्याओं के लिए जो कार्य किए हैं वे अत्यंत महत्वपूर्ण हैं और उनसे कन्याओं के अध्ययन अध्यापन में अत्यधिक लाभ प्राप्त होगा।। आज के कार्यक्रम में डॉक्टर जगमोहन लाल अरोड़ा, रोटे,परविंदर सिंह सेहमे ,डॉ अनिल सक्सेना, रो एसपीएस संधू, रोटेरियन अनिल अग्रवाल, अंशु अग्रवाल ,रोटेरियन रचित अग्रवाल , रो,खेड़ा  आदि उपस्थित थे कार्यक्रम के अंत में कार्यक्रम के अंत में सचिव  कार्तिक भसीन ने सभी का आभार व्यक्त किया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।