भाजपा केंद्र सरकार के जनसंपर्क अभियान के तहत सेवा सुशासन और गरीब कल्याण की रैली


अफ़ज़ल गनी की ख़ास रिपोर्ट जनपद म‌ऊ से

कोपागंज।भाजपा केंद्र सरकार के जनसंपर्क अभियान के तहत सेवा सुशासन और गरीब कल्याण की रैली का आयोजन स्थानीय ब्लाक क्षेत्र के बापू इंटर कॉलेज के खेल मैदान में रविवार को संपन्न हुआ रैली में भाजपा नेताओं ने मोदी सरकार की 9 वर्ष के कार्यकाल में हुए विकास को  गिनाया । रैली में मौजूद उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा सहित अन्य भाजपा मंत्री व नेताओं ने संबोधित किया।
रैली को संबोधित करते हुए  उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहां की 2024 के लोकसभा चुनाव के पहले मै इसलिए आया हूं कि कि 2024 में  हमें किसे प्रधानमंत्री चुनना है विकास करने वाले को या  विकास में अवरोध उत्पन्न करने वाले को। 2024 में हमें 80 में 80 सीटों पर कमल का फूल खिलाना है हमें ऐसे लोगों के चक्कर में नहीं पड़ना है जो धर्म और जातिवाद की राजनीति व मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं ।सपा बसपा कांग्रेश एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं इस बार 2024 के चुनाव में समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी बनकर रह जाएगी ।
2014 से पहले की सरकारे फौज के जवानों को कार्यवाही करने की कभी छूट नहीं देती थी लेकिन मोदी सरकार ने गोली का जवाब गोला से देने का सहासिक कार्य किया है जिससे जिन क्षेत्रों में आतंकवादी सक्रिय थे उनकी कमर टूट गई । प्रदेश में गुंडा माफियाओं का सफाया हो गया वह या तो जेल में है या इधर-उधर भागते फिर रहे हैं।
भाजपा की केंद्र व प्रदेश की सरकार ने बिना धर्म जाति देखें विकास कार्य किया है 2014 से पहले विकास कार्य का पैसा 85% भ्रष्टाचार में चला जाता था लेकिन अब बगैर बिचौलियों के योजनाओं का लाभ पात्र लोगों तक पहुंच रहा है ₹6000 किसानों को बिना बिचौलिए के सीधा उनके खाते में जा रहा है 50 करोड़ गरीबों का जनधन के तहत गरीबों का खाता खुला गरीबों के इलाज के लिए 50 करोड़ से अधिक परिवारों को 5 लाख रुपए तक के इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड उपलब्ध कराया गया जल जीवन मिशन योजना के तहत घर घर नल से जल पहुंचाने का काम तेजी से चल रहा है वही सौभाग्य योजना से गरीबों के घर रोशनी से गुलजार हो गया है शहरों के लिए 24 घंटे बिजली और ग्रामीण क्षेत्रों के लिए 16 से 18 घंटे बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की गई है। मोदी जी के नेतृत्व में हिंदुस्तान 100 साल आगे जाएगा 2024 में सभी विपक्षी पार्टियां मोदी जी के विरुद्ध खड़े हैं और पीएम पद का उम्मीदवार खोज रहे हैं। जबकि मोदी जी का विकल्प सिर्फ और सिर्फ मोदी जी हैं। देश के विपक्षी ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी देश विरोधी तत्व इस बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहते हैं लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होंगे हमें कमर कस कर संकल्प लेकर मोदी जी को 2024 में पुनः प्रधानमंत्री बनाना है 2024 का चुनाव भारत को विश्व में नंबर एक बनाने का चुनाव है।
इस रैली में प्रदेश ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा, कैबिनेट मंत्री व जिले के प्रभारी अनिल राजभर, सांसद सकलदीप राजभर, मधुबन विधायक रामविलास चौहान जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय विजय राजभर प्रवीण गुप्ता अखिलेश तिवारी सुनील गुप्ता राकेश मिश्रा अजय जयसवाल समाज सेवी अरिजीत सिंह लालचंद चौहान  पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर अशोक सिंह साकेत सिंह पूनम सरोज बब्बन राजभर मुन्ना दुबे जनार्दन चौहान नूपुर अग्रवाल कार्यक्रम का संचालन राधेश्याम मौर्या ने किया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।