दबंगों ने महिला को गाली-गलौज कर रूकवाया निर्माण कार्य - पीड़ित महिला ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार


दबंगों ने महिला को गाली-गलौज कर रूकवाया निर्माण कार्य

- पीड़ित महिला ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार
 
जसपुरा थाने के उपनिरीक्षक मोहम्मद अकरम पर कई बार गंभीर आरोप लगे है

बांदा। प्रदेश के योगी सरकार में दबंगों पर लगाम कसने के बावजूद भी कुछ स्थानीय दबंग प्रवृत्ति के लोग सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजे मामले में जसपुरा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम नांदादेव निवासी श्रीमती शिखा पत्नी रामकुमार ने एसपी को ज्ञापन देकर दबंगों के जुल्म से निजात दिलाने की मांग की है। 
एसपी को दिये शिकायती पत्र में पीड़ित महिला ने बताया है कि वह ग्राम नांददेव थाना जसपुरा की मूल निवासिनी है। वह अपने ससुर के समय से किये हुये बंटवारे के अनुसार अपने हिस्से में रही रही है। जिसमें उसकी जेठानी व उसके पुत्र सहित कई अज्ञात गुण्डे किस्म के लोग जबरन निर्माण कार्य कराने लगे जिसकी जानकारी पीड़िता द्वारा डीएम, एसडीएम पैलानी को दी जा चुकी है। सरकारी पैमाइश होने के बाद जब पीड़िता ने निर्माण कार्य कराना प्रारंभ किया तो उक्त दबंग किस्म के लोग उसके निर्माण कार्य में बाधा उत्पन्न करने लगे। इसके अलावा पीड़िता ने जसपुरा थाना के उप निरीक्षक मोहम्मद अकरम  पर भी उक्त दबंगों से मिली भगत का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला शिखा पत्नी रामकुमार ने एसपी से जांच कर कार्यवाही की मांग की है। वहीं शाम को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पीड़ित महिला द्वारा कहां जा रहा है कि अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो 4 दिन के अंदर नही हुआ तो पुल से कूदकर परिवार सहित आत्महत्या कर लेगी जिम्मेदार जसपुरा पुलिस होगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।