मकराना थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि डीडवाना-कुचामन जिला पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार मीणा के निर्देश पर एक टीम का गठन कर अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्यवाही को अंजाम दिया गया है।


बोरावड़ (मुकेश जोया) - मकराना पुलिस ने नंगवाड़ा कला गांव की सरहद से एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए 6 किलो 680 ग्राम डोडा पोस्ट चूरा बरामद करने की कार्यवाही को अंजाम दिया है। मकराना थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि डीडवाना-कुचामन जिला पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार मीणा के निर्देश पर एक टीम का गठन कर अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। मामले की जांच अधिकारी एवं परबतसर थाना अधिकारी कल्पना सिंह ने बताया कि 12 मई 2024 को दौराने गश्त मुखबीर से ईतला मिली की राजेन्द्र कुमार पुत्र बंशीलाल बिश्नोई उम्र 26 साल निवासी बिश्नोईयां की ढाणी मनाना को सरहद नगवाडा कला में अपने खेत में अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त बेचने की फिराक में बैठा है, जिसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए आरोपी राजेन्द्र कुमार के कब्जे से 6 किलो 680 ग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त चूरा जप्त कर आरोपी राजेन्द्र कुमार के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया। मादक पदार्थ डोडा पोस्त चूरा की अनुमानित कीमत करीब 50 हजार रूपये है। आज सोमवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।