हत्या की खबर शहर में आग की तरह फैल गई है। सरेआम बाबतपुर एयरपोर्ट के समीप ओवरब्रिज पर गोलियों से फाइनेंस कंपनी के वाहन सीजर को भून दिया गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है।


वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट के पास ओवरब्रिज पर रविवार की शाम एक फाइनेंस कंपनी के वाहन सीजर वीर बहादुर सिंह (45) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को लेकर हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर फूलपुर, बड़ागांव और सिंधौरा थाने की पुलिस के साथ ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है। मौके पर छानबीन की जा रही है। 

 

पलहीपट्टी निवासी वीर बहादुर सिंह एक फाइनेंस कंपनी में वाहन सीजर का काम करता था। बताया जा रहा है कि वह चारपहिया वाहन में अपने तीन साथियों के साथ सवार था। वीर बहादुर सिंह को बाबतपुर एयरपोर्ट के समीप ओवरब्रिज पर एक चारपहिया वाहन सवार लोगों ने रुकने का इशारा किया था। वाहन के रुकते ही उसमें सवार लोगों ने वीर बहादुर के सिर को लक्ष्य कर गोली मार दी। इसके बाद सभी मौके से भाग निकले। 

आनन-फानन वीर बहादुर को मलदहिया स्थित निजी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीसीपी गोमती जोन प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की वजह की जांच की जा रही है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की तीन टीम लगाई गई है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।