टीएमसी के भीतर नई और पुरानी पीढ़ी को लेकर मतभेद की खबरों के बीच टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि ये सब गलत हैं। इस तरह का सवाल ही नहीं उठता। वहीं दूसरी ओर, महाराष्ट्र में एक रैली के दौरान नफरती भाषण देने के आरोप में भाजपा विधायक और तेलंगाना के विधायक पर मुकदमा दर्ज किया गया हैं।


टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने विपक्ष के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी के नेतृत्व में हम सब एकजुट हैं। साथ ही कहा कि पुराने नेताओं और नई पीढ़ी के बीच कोई भी भेद नहीं हैं। गौरतलब है कि टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे भी हैं। 

 

टीएमसी में मतभेद का तो सवाल ही नहीं- अभिषेक
विपक्ष और तमाम रिपोर्ट में दावा किया गया कि टीएमसी के भीतर पुरानी पीढ़ी और नई पीढ़ी में कई मुद्दों को लेकर आपसी मतभेद हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि पुरानी और नई पीढ़ी में मतभेद का सवाल ही नहीं। इस तरह की सभी रिपोर्ट गलत और पूरी तरह से आधारहीन हैं। दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मैं मतभेदों की खबरों को खारिज करते हुए कहना चाहता हूं कि पश्चिमबंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में हम सब एकजुट हैं। 

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटा हूं- अभिषेक बनर्जी
साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें भी आ रही थी कि मैंने टीएमसी में निष्क्रिय होने का फैसला लिया है। आपको लोगों को क्या लगता है। इस तरह की खबरें अपवाह के अलावा कुछ नहीं हैं। लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ मेरे पास अपने निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार करने की जिम्मेदारियां हैं। इसका ये मतलब नहीं कि मुझे अगर जिम्मेदारी दी गई, तो मैं पार्टी में योगदान नहीं दूंगा। 

 

Politics Update: Abhishek Banerjee said  there is no difference between old leaders and new generation in TMC

महाराष्ट्र पुलिस। 

नफरती भाषण पर महाराष्ट्र विधायक, तेलंगाना विधायक पर मुकदमा दर्ज
महाराष्ट्र पुलिस ने सोलापुर रैली में नफरती भाषण को लेकर भाजाप विधायक नितेश राणे और तेलंगाना विधायक राजा सिंह पर कार्रवाई की है। इन दोनों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि हिंदू जन आक्रोश रैली के दौरान भाजपा विधायक नितेश राणे और पार्टी के तेलंगाना विधायक टी राजा सिंह और अन्य के खिलाफ नफरती भाषण का आरोप लगाया गया है। रविवार को मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं। 

जेल रोड पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि रैली शनिवार को राजेंद्र चौक और कन्ना चौक के बीच आयोजित की गई थी, इस दौरान नफरती भाषण दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि एक विशेष समुदाय के धार्मिक स्थलों को तबाह करने का जिक्र किया गया था। वहीं हैदराबाद के गोशामहल के विधायक पर लव जिहाद पर आपत्तिजनक बयान देने का आरोप हैं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।