बरेली में पुलिस सुस्त, अपराधी मस्त। बरेली से संवाददाता शिव हरी शर्मा की रिपोर्ट


बरेली 28 सितंबर सन 2023। बरेली में एक और पुलिस के आला अफसरों ने नगर तथा देहात के थाना प्रभारियों तथा कोतवाली प्रभारी निरीक्षकों को वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए धर पकड़ अभियान चला रखा है वहीं अपराधी प्रवृत्ति के लोग पुलिसिया कार्रवाई को नजरंदाज कर बेखौफ चोरी लूट जैसी घटनाओं को बखूबी अंजाम दे रहे हैं।
गत 27 सितंबर को थाना शाही क्षेत्र के गांव अमौर के पास शाही धौरा मार्ग पर गांव बुझाया जुनू्बी निवासी भगवत शरण मौर्य से तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने आगे से मोटरसाइकिल लगाकर₹3400 नगद एक मोबाइल टच तथा एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल जिसका नंबर अप 25 एन 81 19 दिनदहाड़े लूट ली।
दूसरी चोरी की वारदात थाना शीशगढ़ के गांव गुलड़िया में हुई। यहां चोरों ने 27 /28 सितंबर की रात में ग्राम सचिवालय के फाटक का ताला तोड़कर कंप्यूटर कक्ष में रखा सामान जिसमें दो बैटरी एक इनवर्टर एक प्रिंटर मशीन सहित हजारों रुपए मूल्य का सामान चोर चुरा कर ले गए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।