राजेश कुमार शास्त्री ब्यूरोचीफ सिद्धार्थनगर


 जनपद सिद्धार्थनगक के डॉ. दशरथ चौधरी आफ फॉर्मेसी में हर्षोल्लास के साथ फॉर्मसिस्ट डे मनाया गया जिसमे कालेज  के विभिन्न छात्रों ने भाग लिया । कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि डॉ० दशरथ चौधटी ने फीता काटकर किया तत्पश्चात माता सरस्वती जी के प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पण कर कार्यक्रम का श्रीगणेश किया गया । 

दशरथ चौधरी नें छात्रो को सम्बोधित करते हुए फर्मासिस्ट व हेल्थ केयर वर्कर्स की भूमिका को गिनाया तो वही कालेज के अध्यापक दीपक ने गाने के माध्यम से उपस्थित लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया । कॉलेज के अध्यापक नंदलाल श्रीवास्तव ने समाज में फार्मेसिस्ट की भूमिका एवं इतिहास के बारे में बताया  जिसमें विभिन्न छात्रों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया ।
कार्यक्रम के अन्त में कालेज के सीनीयर छात्रो जिसमें क्रमश: आर्यन प्रसाद चौधरी, प्रियांशु त्रिपाठी, राहुल चौधरी, मिथलेश कुमार,खालिद,धीरज,रामपाल,राहुल,अफरोज आदि ने नये छात्रो का तिलक लगाकर मुँह मिठा कराया और स्वागत किया गया। इस कर्यक्रम में कालेज के अध्यापक अजय कुमार अर्पिता राव मैम समेत अर्पित चौहान, आर्यन प्रसाद, आलोक यादव, गंगासागर व मनीष कुमार सोनी सहित सैकड़ो छात्र मौजूद रहे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।