Asia Cup का मैच देखने के लिए पाकिस्‍तान रवाना हुए रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला, बोले- क्रिकेट पर रहेगा फोकस


Asia Cup का मैच देखने के लिए पाकिस्‍तान रवाना हुए रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला, बोले- क्रिकेट पर रहेगा फोकसबीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला पाकिस्तान के लिए रवाना हो चुके हैं। दोनों पड़ोसी मुल्क में बैठकर एशिया कप 2023 के मैच का लुत्फ उठाएंगे। इसके साथ ही रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला लाहौर में पीसीबी द्वारा रखे गए स्पेशल डिनर में शामिल होंगे। भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था।बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला पाकिस्तान जाने के लिए पंजाब के अमृतसर एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं। रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला पड़ोसी मुल्क में एशिया कप 2023 के मैच का लुत्फ उठाते हुए नजर आएंगे। वहीं, लाहौर में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ऑफिशियल डिनर का भी आयोजन करेगा, जिसमें बीसीसीआई अध्यक्ष और उपाध्यक्ष शामिल होंगे

बीसीसीआई अध्यक्ष   और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला पाकिस्तान जाने के लिए रवाना हो चुके हैं। पंजाब के अमृतसर एयरपोर्ट पर एएनआई के साथ बातचीत करते हुए राजीव शुक्ला ने बताया कि वह दो दिन तक पाकिस्तान में रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के दौरान राजनीति नहीं, बल्कि उनका पूरा फोकस क्रिकेट पर होगा। वहीं, बीसीसीआई प्रेसिडेंट रोजर बिन्नी का कहना है कि वह इस यात्रा की ओर देख रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।