देवरिया कचहरी चौराहा पर प्रदर्शन के दौरान अधिवक्ता ने सिपाही को जड़ा थप्पड़,अन्य अधिवक्ताओं ने बीच-बचाव किया,वीडियो हुआ वायरल। हापुड़ में अधिवक्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में देवरिया में बार एसोसिएशन द्वारा किया जा रहा था प्रदर्शन। सदर कोतवाली में तैनात पीड़ित सिपाही श्रवण कुमार ने आ


देवरिया कचहरी चौराहा पर प्रदर्शन के दौरान अधिवक्ता ने सिपाही को जड़ा थप्पड़,अन्य अधिवक्ताओं ने बीच-बचाव किया,वीडियो हुआ वायरल। हापुड़ में अधिवक्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में देवरिया में बार एसोसिएशन द्वारा किया जा रहा था प्रदर्शन। सदर कोतवाली में तैनात पीड़ित सिपाही श्रवण कुमार ने आरोपी अधिवक्ता संदीप पाल और 50 अज्ञात के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने पर दर्ज कराया केस।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।