आपकी मदद करेंगे लेकिन एक प्रार्थना पत्र हरिद्वार संबंधित थाना पुलिस को भिजवा दें।


अब तक टीवी चैनल लखनऊ पत्रकार बरेली। महोदय सीमा श्रीवास्तव ने अपने पति प्रमोद श्रीवास्तव पुत्र रामदास श्रीवास्तव निवासी कस्बा शाही बरेली उम्र 42 साल की गुमशुदगी की प्रार्थना पत्र थाना साहिब बरेली को दिया है अपने प्रार्थना पत्र में सीमा ने कहा है कि मेरे पति प्रमोद पीते समय अपने निवास स्थान से रोजी रोटी के वास्ते हरिद्वार हर की पैड़ी पर काम करने के वास्ते गए थे कि दिनांक 14/7/2023 को हरिद्वार से घर आने के लिए रवाना हुए थे जो आज दिन तक घर वापस नहीं आए हैं। सभी जगह जानकारी जुटाने के उपरांत तानाशाही थाना अध्यक्ष को अपने पति के गायब होने की सूचना के वास्ते प्रार्थना पत्र पुलिस थाना कार्यालय में दे रही हूं सीमा श्रीवास्तव ने चैनल के माध्यम से बताया है कि थाना अध्यक्ष थाना सारणी मुझे आश्वासन किया है और कहा है हम आपकी मदद करेंगे लेकिन एक प्रार्थना पत्र हरिद्वार संबंधित थाना पुलिस को भिजवा दें।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।