गौरक्षा दल राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश कुमार जी इस पूरे मिशन मे साथ रहे और उनकी अगुवाई मे कन्टेनर को काबू किया। 


 गौरक्षा दल???? 

 गौरक्षा दल की बडी कामयाबी। 

 गौरक्षा दल राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश कुमार जी इस पूरे मिशन मे साथ रहे और उनकी अगुवाई मे कन्टेनर को काबू किया। 

17/07/23 गौरक्षा दल पातडा टीम को सूचना मिली की एक बन्दबाडी कन्टेनर नंबर HR-69-6782 गौवंश से भरकर बुच्डखाने कत्ल होने जाना है इस सूचना के आधार पर गौ रक्षा दल पातडा, गौरक्षा दल राजपूरा, गौरक्षा दल मानसा, गौरक्षा दल संगरूर ,गौरक्षा दल धारसूल, गौरक्षा दल रामपूरा फूल और गौ रक्षा दल पटियाला टीमों ने मिलकर उक्त कन्टेनर की पडताल शुरू कर दी और देर रात बाद उक्त ट्रक आता दिखाई दिया और रुकने का इशारा किया लेकिन गौ तस्करो ने गाडी तेज रफ्तार भवानीगड से नाभा साईड को मोड दी लेकिन गौरक्षको ने कन्टेनर का पीछा नही छोडा और नाभा से भादसों रोड पर एक तस्कर  सहित कन्टेनर को काबू कर लिया गया जिसमे 12 गौवंश को बचाया गया और सुरक्षित गौशाला भेजा । 

इस मिशन मे-गौ रक्षा दल पातडा, गौरक्षा दल राजपूरा, गौरक्षा दल मानसा, गौरक्षा दल पटियाला,गौरक्षा दल संगरूर गौरक्षा दल धारसूल और गौ रक्षा दल रामपूरा फूल टीमें साथ रही ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।