अटरिया सीतापुर  थानाक्षेत्र के गांव रामपुर टड़वा मे कुछ लोगो के द्वारा धर्म परिवर्तन कराने का मामला संज्ञान मे


अटरिया सीतापुर 
थानाक्षेत्र के गांव रामपुर टड़वा मे कुछ लोगो के द्वारा धर्म परिवर्तन कराने का मामला संज्ञान मे आने पर विश्वहिंदू परिषद व बजऱग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा मौके पर पहुंचकर मामले की सिकायत अटरिया पुलिस से की है। जिसमे आरोप लगाया है कि 
रामपुर टड़वा निवासी सूरज, पूनम, प्रिया द्वारा गांव के सीधे साधे लोगो को बहला फुसलाकर आपने घर की छत पर बनी मजार के सामने माथाटेकने व जाली दार टोपी पहन कर अरदास लगाने को कहा जाता है तहरीर में बताया गया की मौके पर पहुंचे संगठन के कार्यकर्ताओं से भी मत्था टेकने व हिंदू देवी देवताओं की बुराई की ग ई संगठन के लोगों द्वारा मत्थान  टेकने पर मारपीट किया गया संगठन के कार्यकर्ता राम मोहन शुक्ला धर्मेंद्र सिंह शिवम मिश्रा तथा अतुल तिवारी की तरफ से अटरिया पुलिस को लिखित शिकायत देकर संबंधित लोगो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई मौके पर पहुंची अटरिया पुलिस ने सूरज प्रिया और पूनम को  पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।
सिधौली से निर्दोष तिवारी की रिपोर्ट

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।