कांवड़ियों को फूल माला पहनाकर एसडीएम व सीओ ने किया स्वागत ।


एसडीएम व सीओ ने किया कांवड़ियों का फूल माला पहनाकर स्वागत

सीतापुर
कांवड़ियों को फूल माला पहनाकर एसडीएम व सीओ ने किया स्वागत ।


कांवड़ियों को फूल माला पहनाकर एसडीएम व सीओ ने किया स्वागत ।
मिश्रित सीतापुर / अट्ठासी हजार ऋषि मुनियों की पावन तपो भूमि नैमिषारण्य में स्थित आदि गंगा गोमती नदी के देव देवेश्वर महादेव घाट पर दूर दूर से कांवड़ भरने आए कावंड़ियों का आज श्रावण मांह के प्रथम सोमवार पर एसडीएम मिश्रित अभिषेक कुमार शुक्ला , तहसीलदार रामसूरत यादव , सीओ सुशील कुमार यादव , प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र ओझा , थाना प्रभारी नैमिष दिग्विजय पांडेय , राजस्व निरीक्षक अजय दिक्षित , लेखपाल जैनेंद्र द्विवेदी , ग्राम प्रधान दिलीप गुप्ता ने सभी कांवड़ियों को फूल माला पहनाकर स्वागत किया । यह सभी कांवरिया देवदेवेश्वर महादेव , श्यामनाथ मंदिर , छोटी काशी गोलागोर्णनाथ शिव मंदिर पर कावड़ चढ़ाने जा रहे है । इस मौके पर तहसील और पुलिस प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे । ज्ञात हो कि नैमिष से सीतापुर तक सड़क काफी गड्ढायुक्त जर्जर होने के कारण इस बार कांवड़ियों की संख्या काफी कम है । तमांम प्रयासों के बावजूद भी लोक निर्माण विभाग व्दारा इन भारी गड्ढों में गुम्मा डलवा दिए गए है । जो रात के अंधेरे में और भी हादसों का सबब बन रहे है ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।