उप नगरीय बसों का बकाया टैक्स का भुगतान नही हुआ तो बस स्टैण्ड पर बसे रोककर जप्त की


उप नगरीय बसों का बकाया टैक्स का भुगतान नही हुआ तो बस स्टैण्ड पर बसे रोककर जप्त की

बुधवार को कैंट बोर्ड के अधिकारियो ने सीएमपी पुलिस के साथ मिलकर बस चालकों के खिलाफ धर पकड़ कार्रवाई शुरू की। कैंट बोर्ड सीईओ डॉक्टर राजेंद्र जगताप ने बताया कि पिछले छह महीनों से बस मालिको पर कैंट बोर्ड का चुंगी नाका का टैक्स बकाया चल रहा है। इंदौर महू पीथमपुर और मानपुर रूट पर चलने वाली तकरीबन 70 बसों का रोजाना संचालन होता है। परंतु कैंट बोर्ड के अधिकारियो का कहना है कि नियम के मुताबिक सभी बस चालकों को नोटिस देकर बकाया टैक्स का भुगतान करने की अपील की थी। परंतु इसके बावजूद भी भुगतान नही किया जा रहा था। बुधवार को सुबह से बस स्टैंड पर खड़े होकर बसों की धरपकड़ सख्ती की गई। दरअसल इधर कैंट बोर्ड के अधिकारियो का कहना है कि हमने सिविल पुलिस जवानों की मांग थी कि लेकिन स्थानीय प्रशासन द्वारा पुलिस बल नही मिला तो सेना पुलिस जवानों के साथ मिलकर बसों को रोका गया और जप्त की। हालांकि सभी बाद मालिक कैंट बोर्ड कार्यालय पहुंचे और सीईओ से मुलाकात कर थोड़े दिन की मोहलत मांगी

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।