अनिल शुक्ला रामनगर बाराबंकी 17 जून को बकरीद के आवसर पर कोतवाली रामनगर मे आज पीस कमेटी की बैठक की गई जिसमे उपजिलाधिकारी रामनगर पवन कुमार की अध्यक्षता मे किया गया कोतवाल रामनगर रत्नेश पाण्डे ने बकरीद के अवसर पर शान्ति पूवक मनाने की अपील की गई इस बैठक मे रविकांत पाण्डे, बी डी खान , सभासद अ


अनिल शुक्ला रामनगर बाराबंकी 
17 जून को बकरीद के आवसर पर कोतवाली रामनगर मे आज पीस कमेटी की बैठक की गई जिसमे उपजिलाधिकारी रामनगर पवन कुमार की अध्यक्षता मे किया गया  कोतवाल रामनगर रत्नेश पाण्डे  ने बकरीद के अवसर पर शान्ति पूवक मनाने की अपील की गई इस बैठक मे रविकांत पाण्डे, बी डी खान , सभासद अवनीश मिश्रा,जावेद,जाबिर,महमूद, सहित कस्बे के तमाम व्यक्ति मौजूद रहे ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।