आगामी त्यौहार को लेकर कोतवाली परिसर में शांति समिति की बैठक संपन्न हुई


* आगामी त्यौहार को लेकर कोतवाली परिसर में शांति समिति की बैठक संपन्न हुई
-----------------------------------
 जौनपुर /मड़ियाहूं 

जौनपुर जनपद के मड़ियाहूं कोतवाली परिसर में बुधवार को नायब तहसीलदार मडियाहू ,व क्षेत्राधिकारी मडियाहू की अध्यक्षता में शान्ति समिति की बैठक सम्पन्न हुई।

 बताया जाता है कि आगामी 17जून को पड़ने वाले बकरा ईद के त्योहार को देखते हुए कोतवाली परिसर में शान्ति समिति की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें नगर पंचायत व ग्राम पंचायत से आए हुए लोगों को आगामी बकरा ईद के त्यौहार को शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जाने व आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की गई।
       नायब तहसीलदार ने लोगों से अपील की की आगामी बकरा ईद के त्योहार पर खुले में पशु की कुर्बानी ना की जाए और किसी भी प्रतिबंधित पशु की कुर्बानी नहीं होनी चाहिए। 
   प्रभारी निरीक्षक मडियाहू विनोद कुमार मिश्रा ने कहा उच्च अधिकारियों द्वारा जारी आदेशों की कड़ाई से पालन किया जाए भीषण गर्मी  के मौसम में ईदगाह व जगह-जगह पानी की समुचित व्यवस्था बनाए रखने की बात कही ।
बैठक में साफ-सफाई, बिजली, पानी जैसे मुद्दों पर चर्चा की गई।
  उक्त अवसर पर नायब तहसीलदार, क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं उमाशंकर सिंह, प्रभारी निरीक्षक मडियाहू विनोद कुमार मिश्रा, ईशा फारुकी, अताउल्लाह खान, गौरी शंकर सोनकर ,नितेश सेठ ,विनोद कुमार जायसवाल, दिलीप जायसवाल, आरिफ खान, चंदन केसरी, शमीम अहमद, हिमांशु विश्वकर्मा ,मुकेश चंद मोदनवाल , कां0 पवन यादव, कां0 संदीप यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।