चित्रकूटआज  गाव भौंरी  चित्रकूट मे हरसोलाश के साथ मनाया गया दसहरा पर्व


चित्रकूटआज  गाव भौंरी  चित्रकूट मे हरसोलाश के साथ मनाया गया दसहरा पर्व
बताते चलें की जिस तरह से बुराइयों का अंत होकर सत्यता की हमेसा जीत होती चली आई  राम दरबार और युग मे, और माता जानकी का हरण करके विद्वान और सभी मे जीत हासिल करने वाला दसानंन रावण ने जिस तरह से भगवान के हाथों मौत पाकर मृत्व लोक की प्राप्ति की उसी रूप मे पंद्रह दिन से चल रही रामलीला मे आज दसानंन की मौत हुई और राम जी की सेना तथा रावण सेना मे भीसन युद्ध हुआ और रावण पुतला बनाकर कॉलेज फील्ड मे राम जी सेना सहित रावण को मृतुलोक पहुचाएं इसके साथ ही पच्चासों हजार से ज्यादा राम रावण युद्ध देखने व् मेला करने के लिए उमड़ उठा जन सैलाब.. 
वही रामलीला समाज के अध्यछ ब्श्री बद्री विशाल त्रिपाठी जी ने हमसे जानकारी देते हुए बोले की पुरातन समय से भौंरी गाव मे चली आरही रामलीला मे हर वर्ष की तरह चौराहे पर लास्ट रामलीला के दिन रावण का अंत होता है राम जी के द्वारा और लाखों की तादाद पर द्रश्य देखने के लिए उमड़ता है जनसैलाब, और साबित होता है की हमेसा जीत सत्य की होती है झूठ और बुराइयों का अंत होता है साथ ही वरिष्ठ बी जे पी नेता व रामलीला समाज के अध्यछ बद्री विशाल त्रिपाठी ने जनता के सामने रामचरित मानश के बारे मे जागृत किये जनता को और सुरक्छा द्रसटी  से रैपुरा थाना कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र पांडे पुरे पुलिस प्रसासंन के साथ मौजूद रहे//

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।