गंभीर बीमारी से पिड़ित पीआरडी जवान के उपचार का जिम्मा लिऐ नवागत मुफ्तीगंज चौकी इंचार्ज |


बीमारी की जानकारी होने पर दरोगा ने कराया उपचार व उपचार में होने वाले खर्च का लिया जिम्मा |जौनपुर मुफ्तीगंज- स्थानीय चौकी पर तैनात नवागत चौकी इंचार्ज जुगल किशोर राय के कार्यभार संभालने के कुछ ही दिन बाद उन्हे जानकारी मिली की थाने पर ड्यूटी कर रहा पीआरडी  का जवान हरिशंकर कुमार गंभीर बीमारी से ग्रसित है व आर्थिक समस्या के चलते उपचार कराने में असमर्थ है | जानकारी मिलते ही नवागत चौकी इंचार्ज जुगल किशोर राय ने पीआरडी के जवान को बुलाकर प्राथमिक उपचार के लिए आर्थिक सहयोग कर उपचार शुरू कराए व वक्त जवान को आश्वासन दिऐ कि उपचार कराए उपचार में जो भी खर्च होगा उसका जिम्मा स्वयं वाहन करने का जिम्मा लिऐ | चौकी इंचार्ज के इस पहल इसकी जानकारी जैसे ही स्थानीय चौकी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मीयों व क्षेत्रीय को हुई तो लोग दरोगा के कार्यों की जमकर सराहना किऐ |

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।