जिला कटनी मध्यप्रदेश रिपोर्टर सतेंद्र बर्मन


 

ग्राम खमरिया मै  कराया जा  रहा  टंकी का निर्माण जिसमे मे हो रहा  गुड़वत्ताहीन कार्य काम कराने मै  ठेकेदार  द्वारा  हो रही लापरवाही गांव वालो का कहना है कि गांव मे पानी पहुँचाने का कार्य किया जा रहा है। जिसे गाँव के अंदर की रास्ता को खोद कर पाइप लगाए जा रहे है। किंतु उसमे ठेकेदार द्वारा भारी लापरवाही की जा रही है। रास्ता खुदाई जितनी गहराई से की गयी है उसी की गहराई के साथ सीमेंट मसाले से भरना चाहिए। लेकिन अपनी बचत करने के लिए ठेकेदार द्वारा रास्ते के आधी गहराई मे मिट्टी को पूर कर सेमेंटी करण रोड बनाई जा रही है। जो आगे चल कर कम समय मे  क्षतिग्रस्त हो जायेगी गांव मुहल्ले के कुछ लोगो ने ग्राम पंचायत सरपंच से भी बात की उनके द्वारा अभी तक कोई ध्यान नही दिया जा रहा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।