रिपोर्टर सचिन रस्तौगी  जिला संभल 


 संभल ससुराल में रह रहे युवक अचानक कैसे   पेट में लगा चाकू, चाकू लगे  ही  एंबुलेंस से हॉस्पिटल आया रूप किशोर पुत्र वेदराम गांव वालों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ,एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया डॉक्टर ने किया मृत घोषित सदर कोतवाली क्षेत्र के चंदौसी रोड भवानीपुर का मामला । मृतक रूप किशोर की पत्नी चेहरे के भाव कुछ अलग से नजर आ रहे अमूमन लोग आत्महत्या फांसी पर ही लटक कर करते हैं जिस तरीके से चाकू पेट में लगा घुसा हुआ था लगाते समय उसकी पीड़ा जरूर हुई होगी और उसका हाथ ढीला हो गया होता मारते समय हालांकि इतना बड़ा नया चाकू घर में कैसे आया जबकि मृतक की पत्नी और सास कह रही थी 3 दिन से युवक अपनी ससुराल में था चाकू भी वह खुद जाकर संभल से नया लेकर आया था उनके कहे अनुसार पत्नी सास ने दारू पीना का भी आरोप लगाया 3 दिन से हालांकि ये जांच का विषय है हम इसकी पुष्टि नहीं करते अभी ऑफिशियल पुलिस की बाइट नहीं हो पाई है । मां को अपने समाधि का नाम भी पता नहीं था                                      

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।