संदिग्ध परिस्थिति में मिला चौकीदार शव परिजन लगा रहे हत्या का आरोप,  जांच में जुटी पुलिस


संदिग्ध परिस्थिति में मिला चौकीदार शव

परिजन लगा रहे हत्या का आरोप,  जांच में जुटी पुलिस

चौमुहां। थाना जैंत क्षेत्र स्थित एक प्रॉपर्टी साइट की ऑफिस में चौकीदार का शव मिलने से सनसनी फैल गई। चौकीदार का शव उसकी ऑफिस के बाहर गेट पर पड़ा हुआ मिला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सिटी, पीआरवी, फोरेंसिक टीम सहित जैंत पुलिस पहुंच गई। 
थाना जैंत क्षेत्र के चौमुहां बढ़ौता रोड स्थित प्रॉपर्टी साइट मंजिल एवोड में थाना बरसाना के गांव नारहा निवासी मोतीलाल पिछली चार माह से दिन में चौकीदारी कर रहा था। बाकी के समय में वह अपने भाई भूरी सिंह ने साथ चौमुहाँ अकबरपुर के ढाबा पर कार्य करता था। बृहस्पतिवार दिन में 12 बजे वह साइट पर चौकीदारी करने गया था। शाम के समय जब दूसरा चौकीदार योगेश वहां पहुंचा तो उसने मोतीलाल को बाहर संदिग्ध अवस्था में पड़े हुए देखा। उसने साइट की दूसरी ऑफिस पर कार्य कर रहे शिवचरण को सूचना दी। जानकारी होते ही परिजन घटनास्थल पर आ पहुंचे। और मोतीलाल को खून से लथपथ हालत में उठाकर निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई भूरी सिंह ने बताया कि उनकी गांव में चुनावी रंजिश चल रही है। उसी में उनके छोटे भाई की हत्या की गई है। मौके पर पहुंच गए एसपी सिटी एमपी सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए। एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया चौकीदार मोतीलाल घायल अवस्था में प्रॉपर्टी साइट पर मिले। उन्हे अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

 - एमपी सिंह, एसपी सिटी
आलोक तिवारी ब्यूरो चीफ
अब तक टीवी न्यूज़ चैनल जनपद मथुरा

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।