पत्नी के चरित्र पर शक के चलते पति ने घर में खुफिया कैमरे लगवा दिए। इसके बाद अपने मोबाइल से वो पत्नी की हर हरकत पर नजर रखने लगा। लेकिन पत्नी को इन कैमरों के बारे में पता चल गया। उसने पति की नजरों से बचने के लिए अलग ही तरीका खोज निकाला।


 

पति को जब पत्नी पर शक हुआ तो उसने घर में खुफिया कैमरे लगवा दिए। उन्हें अपने मोबाइल से कनेक्ट कर लिया। पत्नी को इस बात की भनक लग गई। उसने कैमरों के ऊपर तौलिया डालकर बात करना शुरू कर दिया। फुटेज न दिखने पर युवक ने कारण पूछा, तो दोनों में झगड़ा हो गया। पत्नी मायके आकर रहने लगी। पुलिस से शिकायत की। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। काउंसलर ने दोनों पक्षों को समझाने का काफी प्रयास किया। मगर बात नहीं बन सकी। अगली तारीख दे दी गई है।

 

काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने बताया कि इरादतनगर थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी 2022 में शमसाबाद थाना क्षेत्र के युवक के साथ हुई थी। युवक एक कंपनी में दिल्ली में नौकरी करता है। फोन पर बात करने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। हाथापाई के बाद पत्नी पिछले छह महीने से मायके में है। उसने परिवार परामर्श केंद्र में गुहार लगाई।

 

 शनिवार को दोनों पक्षों को तारीख पर बुलाया। पत्नी का आरोप है कि पति ने वादा किया था कि शादी के बाद वह उसे गांव नहीं आगरा में मकान लेकर रहेगा। मगर, ऐसा नहीं हुआ। खर्च के लिए रुपये भी नहीं देता। कुछ कहने पर पिटाई कर देता है।  वहीं पति का आरोप है कि वह शहर से बाहर नौकरी करता है। पत्नी जब देखो तब फोन पर प्रेमी से बात करती रहती है। घर का कोई काम भी नहीं करती। रोकटोक करने पर झगड़ा करती है। साले के कहने पर पत्नी से फोन छीन लिया, लेकिन वो फिर भी नहीं मानी। 

इसके बाद पत्नी पर नजर रखने के लिए घर में खुफिया कैमरे लगवा दिए। लेकिन इनके बारे में उसे पता चल गया। पत्नी ने कैमरों के ऊपर तौलिया डालकर फोन पर बात करना शुरू कर दिया। घर के अंदर कोई आए तो गेट खुलने की आवाज सुनकर फोन कट कर बैठ जाती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।