मुन्नाभाई स्टाइल में मनाया Chris Gayle ने RCB के IPL 2023 से बाहर होने का गम, वायरल हुआ वीडियो


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम लगातार 16वें सीजन में आईपीएल खिताब जीतने से चूक गई। फाफ डू प्‍लेसी के नेतृत्‍व वाली आरसीबी की टीम प्‍लेऑफ में जगह नहीं बना सकी। आरसीबी को अपने आखिरी लीग चरण मैच में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

वेस्‍टइंडीज और आरसीबी के पूर्व धाकड़ ओपनर क्रिस गेल ने आरसीबी के टूर्नामेंट से बाहर होने पर एक इंस्‍टाग्राम रील शेयर की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस वीडियो में क्रिस गेल आरसीबी के बाहर होने पर निराशा जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्‍म मुन्‍नाभाई एमबीबीएस का गाना बज रहा है।

 

ध्‍यान दिला दें कि क्रिस गेल ने आईपीएल में 142 मैच खेले और करीब 40 की औसत व 150 के आस-पास के स्‍ट्राइक रेट से 4965 रन बनाए। क्रिस गेल के नाम अब भी आईपीएल पारी में सबसे बड़े स्‍कोर (नाबाद 175 रन) का रिकॉर्ड दर्ज है। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 2011 से 2017 तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्‍व किया।

 

याद दिला दें कि आरसीबी को अपने आखिरी लीग चरण मैच में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के हाथों 6 विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी थी। इस मैच में आरसीबी की तरफ से विराट कोहली ने शतक जमाया था और फिर गुजरात टाइटंस के शुभमन गिल ने सैकड़ा जमाकर अपनी टीम को चैंपियन बनाया था। आरसीबी की हार के कारण मुंबई इंडियंस को प्‍लेऑफ में जगह मिल गई।

विराट ने भरी हुंकार

आरसीबी के प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद पूर्व कप्‍तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट के जरिये अगले साल दमदार वापसी की उम्‍मीद जताई। कोहली ने आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन किया। उन्‍होंने 14 मैचों में दो शतक और छह अर्धशतकों की मदद से 639 रन बनाए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।