संगीता  क्या कह रही हैं  दशकों  सुनो अबतक न्यूज़ चैनल


गुजरात के पाटन जिले के समी तालुका के दाऊदपुरा की रहने वाली संगीता  प्रतापजी ठाकोर की शादी आज से पांच साल पहले ठाकोर समुदाय के ही  सरस्वती तालुका के वायड गांव के  टीनाजी ठाकोर से हुई थी।  संगीता का बहोत अच्छा संसार चल रहा बाद में संगीता ने बेटी को जन्म दिया  लेकिन बेटी के जन्म मारना बाद पीटना शुरू कर दिया और संगीता और उसकी बेटी को घर से निकाल दिया इसलिए संगीता अपनी मायके चली   संगीता ओर उसकी मां मजदूरी करके जीवन गुजार रही थी, ऐसे में एक दिन उसका पति उसके  मां के घर आया  संगीता मजदूरी पर गई हुईं थीं तब वह अपनी बेटी  को अपनी मां के पास रखके गई थी संगीता मजदूरी  पर थी तब  उसका पति संगीता के मायके आ गया और अपनी बेटी को बिना बताए ले गया जब संगीता  मजदूरी करके धर पे आई तो अपनी बेटी धरपे नहीं दिख रही तो  संगीता  ने उसकी मां को पुछा के मेरी बेटी कहा हे तो उसकी मां ने कहा के तुम्हारा पति टीनाजी आया था ओर बेटी को लेकर भाग गया  तो संगीता ने फोन किया और कहा कि तुम बच्ची को क्यों ले गए हो णब वो वह गाली गलौज करने लगा। बच्ची लगभग छह से सात माह की है, वह अभी भी मां का दूध पी रही है। संगीता ने पुलिस को बताया   और संगीता  आज मीडिया के सामने आईं और अपनी कहानी बताते हुए कहा कि मेरी बेटी मुझे लौटा दी जाए.  साथ ही अगर मेरी बेटी मेरे पास वापस नहीं आई तो मैं आत्महत्या कर लूंगी और मुझे या मेरी मां के साथ जो कुछ भी होगा उसकी जिम्मेदारी मेरे पति और मेरे ससुराल वालों और नेताओं की होगी। मुझे लगता है कि ऐसा करना चाहिए, फिर सरकार और पुलिस इस मामले में कार्रवाई करे और मेरी बेटी मुझे  वापस लौटा दे  आप देखिए इस वीडियो में संगीता  क्या कह रही हैं। बेटी पढ़ाओ अभियान में यह संगीता ठाकोर  समाज बेटी है तो संगीता को न्याय मिलेगा, आज हमारी अबतक न्यूज़   चैनल के कार्यालय में आके  हमारे संपादक  रोहित मेहता  को  संगीता अपनी कहानी   बता  रही हे  संगीता  क्या कह रही हैं  दशकों  सुनो अबतक न्यूज़ चैनल के संपादक रोहित के महेता के साथ हितेश आर भरवाड़

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।