कल बाड़ी में निकली जाएगी भगवान परशुराम शोभायात्रा


कल बाड़ी में निकली जाएगी भगवान परशुराम शोभायात्रा

संवाददाता आशीष शर्मा/रजनीकांत शर्मा

बाड़ी,17जून।
कल  यानी 18जून को बाड़ी शहर में भगवान परशुराम की भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी।जिसमे जयपुर ब्राह्मण महासभा से सुनील तिवारी समेत आगरा से उमेश सेतिया मुख्य अतिथि के तौर पर शोभायात्रा में शामिल होंगे।शोभायात्रा दोपहर बाद बारहमासी पीपल स्थित परशुराम धर्मशाला से प्रारंभ होकर शहर के मुख्य मार्गों से होती हुई वापस परशुराम धर्मशाला पर आकर संपन्न होगी।

विप्र बंधुओं ने घर-घर जाकर दिया आमंत्रण
परशुराम शोभायात्रा को सफल बनाने के लिए बाड़ी ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों समेत सभी विप्र बंधुओं ने घर-घर जाकर लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर शोभायात्रा को सफल बनाने का आह्वान किया।इसी क्रम में सभी विप्रो ने धौलपुर,बसेड़ी,मनियां,राजाखेड़ा,सैंपऊ, बसईनबाब सभी जगहों के हर गांवों में जाकर पीले चावल देकर शोभायात्रा में सभी को आने का आमंत्रण दिया।

शोभायात्रा में शमिल होगी कई झांकियां और बैंड
शोभायात्रा में स्थानीय और बाहर से आई हुई झांकियां और बैंड आकर्षण का केंद्र रहेंगी।साथ ही शोभायात्रा का सर्व समाज के द्वारा जगह-जगह जलपान के साथ स्वागत किया जाएगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।