जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत कैबिनेट मंत्री प्रह्लाद पटेल महू पहुँचे


जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत कैबिनेट मंत्री प्रह्लाद पटेल महू पहुँचे ।

कैबिनेट मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल महू विधानसभा के भगवान परशुराम जन्मस्थली जमदग्नि आश्रम पहुँचे । सर्व प्रथम यहां मौजूद महू विधायक उषा ठाकुर ने मंत्री प्रह्लाद पटेल का स्वागत किया । जमदग्नि आश्रम के मुख्य पुजारी ओमप्रकाश व्यास ने मंत्री प्रह्लाद पटेल और विधायक उषा ठाकुर का वेद मंत्रों द्वारा भगवान जनकेश्वर महादेव का रुद्राभिषेक करवाकर भगवान परशुराम का दर्शन कर आशीर्वाद लिया । मंत्री प्रह्लाद पटेल विधायक उषा ठाकुर और भाजपा जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा ने पीपल का पौधारोपण किया । मंत्री ने मंच से संबोधित करते हुवे कहा कि जीवन मे एक बार पेड़ जरूर लागये ताकि आपकी पीढ़ी एक स्वच्छ वातावरण में जीये । साथ ही लगातार वृक्षों की पर चिंता जताई उन्होंने कहा कि जो भी पंचायत से सरपंच मेरे पास  पौधारोपण के लिए आएगा उसकी भी  स्वयं मदद करूंगा । साथ ही उन्होंने कहा आप यह न समझे कि यह अभियान 16 तारिक को खत्म हो जाएगा , आपको हमेशा अपने जीवन मे हर्ष वर्ष एक पेड़ जरूर लगाना है ।

बाईट - प्रह्लाद पटेल - कैबिनेट मंत्री मप्र शासन ।        इंदौर से हीरा सिंह ठाकुर की खास रिपोर्ट

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।