अनुराग त्रिवेदी, रायबरेली 


दिव्यांग के साथ सीएमओ दफ्तर में हुई मारपीट रायबरेली
 सीएमओ ऑफिस में एओ की दबंगई का एक मामला चर्चा का विषय बन गया है। आरोप है कि एओ ने दिव्यांग युवक के साथ मारपीट की है। पीड़ित युवक ने अपनी पत्नी के साथ कोतवाली में तहरीर देकर पुलिस से मदद मांगी है | दिव्यांग दयाराम मौर्य ऑटो ई रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है उसकी पत्नी भी दिव्यांग है। बताते हैं कि गुरुवार को दयाराम सीएमओ ऑफिस के अंदर अपने व्यक्तिगत काम से आया था। आरोप है कि इस दौरान । सीएमओ ऑफिस में तैनात एओ कमलेशउपाध्याय की नजर उस पर पड़ी और उन्होंने दयाराम के साथ मारपीट शुरू कर दी। बताते हैं कि एओ हमेशा से सुर्खियों में रहे है, दरअसल एओ की ड्यूटी दिव्यांग प्रमाण पत्र बनने के पहले मेडिकल परीक्षण में लगती है तो ऐसे में वह दिव्यांगों से अभद्रता करते हैं और उनकी इस हिमाकत को कोई रोकने वाला भी नहीं है। जबकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का निर्देश है कि दिव्यांगों के साथ किसी तरह की अभद्रता न की जाए। हर जगह दिव्यांगों को सुविधा देने की व्यवस्था है। यहां तक की डीएम-एसपी कार्यालय में भी दिव्यांग को पहली प्राथमिकता दी है

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।