बिजली के खंभे लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका युवक घर से घेर पर सोने के लिए गया था, लेकिन उसके बाद सुबह वापस घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। अगली सुबह जब गांव के लोग खेतों की ओर जा रहे थे, तो पवन का शव खंभे पर फंदे से लटका दिखा।


हाथरस के गांव लहरा में 19 अप्रैल सुबह एक विद्युत खंभे पर युवक का शव लटका मिला। युवक घर से घेर पर सोने के लिए निकला था। शव मिलने की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंचे गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। 

युवक की मौत के बाद विलाप करते परिजन
कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव लहरा निवासी 19 वर्षीय पवन उर्फ पवनी पुत्र राजू बकरियों का पालन करता है। बीते रोज वह घर से घेर पर सोने के लिए गया था, लेकिन उसके बाद सुबह वापस घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। 19 अप्रैल सुबह जब गांव के लोग खेतों की ओर जा रहे थे, तो पवन का शव खंभे पर फंदे से लटका दिखा। 

मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। खंभे पर बिजली के तार नहीं लगे हुए थे। परिजन समेत ग्रामीण युवक की हत्या कर शव लटकाए जाने की आशंका जता रहे हैं। घटना की जानकारी होने पर परिजन मौके पर आ गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्षेत्राधिकारी राम प्रवेश राय ने बताया है कि प्रथमदृष्टया युवक द्वारा खुदकुशी किए जाने का मामला प्रतीत हो रहा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Instagram Twitter पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Related Tags:

 

Leave a Comment:

महत्वपूर्ण सूचना -

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।